Wednesday 7 March 2018

ट्रेडिंग - रणनीति - विदेशी मुद्रा - कारखाना


यहां ट्रेडिंग रणनीतियों पर मैं किसी को यह सोचने से इनकार कर देता हूं कि यह एक आसान कैरियर है और सिर्फ 5 मिनट प्रति दिन आप एक भाग्य बना सकते हैं। हालांकि, इस साइट पर आप और अन्य व्यापारियों की मदद और मार्गदर्शन के साथ आप खुद को विकसित कर सकते हैं एक बेहद सफल व्यापारी में। यह मेरा लक्ष्य है कि आपको सूचना और व्यापारिक रणनीतियों और मानसिक क्षमता प्रदान करना है, जिससे आपको बेहतर, अच्छी तरह से सूचित व्यावसायिक निर्णय लेने की ज़रूरत होती है जो आपके व्यवसाय की क्षमता को बढ़ाती है। हालाँकि मैं पक्षपाती हूँ, साइट उत्कृष्ट है I यकीन है कि आपको मुख्य साइट पर और मंचों के माध्यम से कई जवाहरात मिलेगी यदि आपको लगता है कि यह आपके लिए नहीं है तो मैं भी इसकी सराहना करता हूं, जैसा कि आपको एक रणनीति खोजने की आवश्यकता है जो आपके लिए सहज है। आप उम्मीद कर सकते हैं कि एक उत्कृष्ट आपके सीखने और व्यापारिक शिक्षा के लिए संसाधन, और मैं सबसे महत्वपूर्ण बातों पर विचार करता हूं कि इस तरह के एक छोटे से शुल्क इशारे में साइट पर फँसने वाले लोगों को स्पष्ट रूप से रखा जाता है जो कि ज्यादातर मुफ्त साइटों और मंचों को बर्बाद कर रहे हैं। मैं एक अच्छा व्यापारियों के लिए सुरक्षित माहौल और मैं सचमुच चाहूंगा कि आप यहां क्या ढूंढ रहे हैं। 28 फरवरी, 2007 को एडवर्ड रीवी द्वारा नियुक्त किया गया। 52. सक्रिय विदेशी मुद्रा व्यापार और निरंतर शोध ने हमें अपने व्यापारिक शस्त्रागार में विभिन्न रणनीतियों और तकनीकों को इकट्ठा करने में सक्षम बनाया। आज हमारी टीम एक नई निष्पक्ष फॉरेक्स ट्रेडिंग रणनीतियों की वेबसाइट पेश करने में खुशी लेती है जहां व्यापारियों को जल्दी से और विदेशी मुद्रा की रणनीतियों को अन्वेषित करने और व्यापारिक तकनीक सीखने में आसानी होती है। हम अपने ज्ञान को क्यों साझा करते हैं हम दूसरों की तरह व्यापारियों हैं और हमें पसंद है हम क्या करते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार, केवल अनुभव और समर्पण के बारे में रहस्य, इंटरनेट पर अनगिनत विक्रेता जो अपनी रणनीति और भुगतान करने के लिए तैयार व्यापारियों के लिए सिस्टम प्रदान करते हैं, हमें आश्चर्य होगा अगर आप अभी तक एक से मुक्त नहीं मिले हैं या भुगतान का विकल्प व्यापारियों के लिए है हमारी पसंद एक निःशुल्क संग्रह है हम भी हर बार जब हम एक नई अच्छी विदेशी मुद्रा नीति खोजते हैं तो हमारे संग्रह को अपडेट करने जा रहे हैं.आप आज विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों और एस हमारे साथ यस्टम और आशा है कि आप अपने लिए कुछ उपयोगी जानकारी पाते हैं जो अंत में आपके व्यापार को बेहतर करेगी। अन्य व्यापारियों के साथ अपने विचार साझा करने के लिए तैयार करें हमारे मंच पर अपनी ट्रेडिंग रणनीति पोस्ट करें हमारे व्यापार में बेहतर व्यापारियों बनने में मदद करने के लिए हमारे मिशन में शामिल हों। एरेना उन लोगों के लिए सॉफ़्टवेयर जिनकी निवेश की अच्छी समझ है और रणनीति तैयार करने के तरीके हैं, लेकिन आप कोड चाहते हैं या प्रोग्राम का उपयोग करने वाले कोड का इस्तेमाल करते हैं जिन्हें परीक्षण किया जाना चाहिए, फिर से कोडित किया जाता है और फिर फिर से परीक्षण किया जाता है। साल के लिए वित्त में काम किया है और आपके पास रणनीति एकत्र करने के शानदार विचार हैं लेकिन आप या तो एक प्रोग्रामर को एक हाथ और एक पैर का भुगतान करने के लिए एक रणनीति तैयार करने जा रहे हैं या आप इसे कुछ ऐसी चीज़ों में स्थापित करने जा रहे हैं जो धीमी और घनी है आपके लिए कोड को कॉपी और इसे एमटी 4 में पेस्ट करते हैं, इसे लक्ष्य को सिर्फ सही जगह पर जाना नहीं जाता है, जिस पर आप वापस जाते हैं और आदि आदि आदि का उपयोग करते हैं। उपयोगकर्ता द्वारा 13 सितंबर, 2015 को सबमिट किया गया - 23 04. लेखक हसन विदेशी मुद्रा व्यापार मज़ेदार हो सकता है यदि आप जोखिम प्रबंधन के कौशल में माहिर मेरी राय में, किसी भी व्यापार में सबसे महत्वपूर्ण चीज जोखिम प्रबंधन है यदि आप व्यापार के प्रति 30 पिप्स का जोखिम उठाते हैं और औसत पर 100 पिप्स बनाते हैं, भले ही आपके पास 50 जीत हो, तो आप 10 में 350 पिप्स ट्रेडों में 50 ट्रेडर्स का मतलब है कि 10 ट्रेडों में आप 5 ट्रेडों जीतते हैं और आप 5 ट्रेडों को औसत से 5 ट्रेड्स जीतते हैं जिसका अर्थ है 500 पिप्स बनाने और 5 ट्रेडों को खोने का मतलब है कि आप 150 पिप्स खो देते हैं ताकि आप कुल 350 पाइप बना सकें। सेटअप हर व्यापार सेटअप में असफलता की संभावना है जब आप किसी व्यापार में प्रवेश करते हैं, तो आप जोखिम ले रहे हैं एक छोटे से जोखिम के साथ आप यह सुनिश्चित करते हैं कि यदि व्यापार सेटअप विफल हो जाता है तो आप ज्यादा खो नहीं पाएंगे यह चाल छोटे में प्रवेश करने और जल परीक्षण करने में है व्यापार आपके पक्ष में चलता है और आप यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि आपने एक अच्छा कदम उठाया है, आपको अधिक पदों को खोलना चाहिए यह सुनिश्चित करेगा कि आप अपने मुनाफ़ों को गुणा करते हैं महत्वपूर्ण सवाल यह है कि हम इसे कैसे करते हैं मैं अपने व्यापार एच 4 मोमबत्ती में बहुत मोमबत्ती का उपयोग करता हूं और एच 1 कैंडल ई बहुत महत्वपूर्ण हैं और वे आपको बहुत महत्वपूर्ण सुराग दे सकते हैं जहां कीमत हो रही है और आपको स्टॉप लॉस को किस स्थान पर रखना चाहिए I को एम 5, एम 15 के बारे में परेशान नहीं करना चाहिए, लेकिन मेरी प्रविष्टि बनाने और बाहर निकलने में एम 30 मोमबत्तियों के साथ ही एच 1 और एच 4 मोमबत्तियों का उपयोग करना चाहिए निर्णय मैं केवल एम 30, एच 1 या एच 4 मोमबत्ती के बंद होने पर एक व्यापार खोलता है सभी संकेतक ठंड और अविश्वसनीय हैं ऊपर बताए गए अनुसार सबसे विश्वसनीय संकेतक कीमत कार्रवाई है स्क्रीनशॉट्स में आप स्टोकिस्टिक और मैकड थरथरेटर देखेंगे मैं उन्हें केवल 30 समय का उपयोग करता हूं जबकि इस्तेमाल की गई मोमबत्तियां 70 समय बढ़ते औसत काम मजबूत समर्थन और प्रतिरोध स्तर के रूप में काम करते हैं, मैं समर्थन और प्रतिरोध स्तरों के रूप में चलती औसत का उपयोग करता हूं। लेखक मार्टिन पीयरस, पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी और एफएक्स ट्रेडिंग क्रांति टीम के सदस्य के बारे में वह फ़ॉरेक्स और दलालों से संपर्क करने के लिए, वेबसाइट पर संपर्क फ़ॉर्म भरें। मैं एक साल के लाइव ट्रेडिंग में दस लाख से अधिक बचा कैसे हूं। निस्संदेह, हर व्यापारी पहले से ही सोच रहा था कि कैसे उसका पहला मिलियन कैसे बनाया जाए विदेशी मुद्रा पर व्यापार उन्होंने एक दर्जन से अधिक विभिन्न प्रणालियों, रणनीतियों या संकेतकों को काम करने की गारंटी दे दी है, और अभी तक सफलता का सपना देखा है अब तक क्या आप वास्तव में सब कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं अब मैं आपको एक अलग परिप्रेक्ष्य के बारे में थोड़ा सा दिखाना चाहूंगा अपने पहले लाख को लाइव ट्रेडिंग से बचाओ। यह दसवें वर्ष है, मैं पूंजीगत बाज़ार में निवेश कर रहा हूं। मेरे व्यवसाय भागीदारों के साथ हम संस्थागत ग्राहकों के लिए पोर्टफोलियो प्रबंधकों के रूप में काम करते हैं विदेशी मुद्रा बाजार में हमारे समय के दौरान हमने महसूस किया है कि मैन्युअल ट्रेडिंग में सफलता 1 व्यापारियों की योग्यता - वह कैसे अनुकूलित कर सकता है, संभावित लाभ के लिए एक अवसर समझ सकता है, और व्यापारिक हानि की स्थिति को स्वीकार कर सकता है 2 ब्रोकर पर जिसके माध्यम से उन्होंने लेनदेन का एहसास किया था। यहां तक ​​कि सामान्य स्वचालित या उच्च - आवृत्ति व्यापार. मुझे पहले स्पष्ट करें कि हर एहसास डील की कीमत वास्तविकता में आती है, वास्तविक व्यापार से निम्नलिखित उदाहरण के उदाहरण में आप देखेंगे कि कैसे महत्वपूर्ण कुल लागत में अंतर भिन्न दलालों के साथ हो सकता है। उपयोगकर्ता द्वारा 4 मार्च 2014 - 00 को एंड्रयू फ्लोरियान द्वारा संयोजित किया गया। माइऑरॉन ने कहा कि हम एचएच हायर हाई हाई और एचएल हायर लॉज़ को अपट्रेंड और एलएच लोअर हाइज़ के लिए ट्रेंडलाइन आकर्षित करते हैं। डाउनटाइंड के लिए एलएल लोअर लिव्स हमें डाउनट्रेन्ड के लिए न्यूनतम 2 एलएच स्विंग्स और अपट्रेंड के लिए न्यूनतम 2 एचएल स्विंग्स की आवश्यकता है हमें प्रवृत्ति अनुयायी होना चाहिए और हमेशा ट्रेंड के साथ जाना चाहिए ये ट्रेंडलाइन रणनीति प्रस्तुत किए जाने पर ये माइरोन्स के शब्द हैं मेरा तो, जब तीसरी बार कीमत हमारी रेखा को छेद लेती है तो हम खरीदने की तलाश कर रहे हैं यदि हमारे पास अपट्रेंड लाइन है और बिक्री के लिए हमारे पास डाउनट्रेन्ड लाइन है। उदाहरण के लिए, AUD USD दैनिक पर हमें एक विशाल और स्पष्ट रूप से डाउनट्रेंड मिला है। 12 जनवरी 2014 - 18 51. एमएसीडी विदेशी मुद्रा बाइनरी विकल्प रणनीति एम 5 टाइमफ्रेम के लिए यह बहुत आसान, सरल और शक्तिशाली है। बाजार में उपलब्ध कई विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प रणनीतियों हैं विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प विदेशी मुद्रा की तुलना में विदेशी मुद्रा की तुलना में बहुत आसान है नुकसान या टी बंद करो एके लाभ आप को सही ढंग से बाजार की दिशा सही ढंग से प्राप्त करने की ज़रूरत है यह सब अब यह एक बहुत ही सरल विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प रणनीति है जो मैकड एमएसीडी के साथ संयोजन में कुछ मोमबत्ती पैटर्न का उपयोग करती है जो बहुत शक्तिशाली गति सूचक है। एडवर्ड रेवी द्वारा 18 अक्टूबर, 2013 - 13 47 एडम ग्रीन द्वारा सबमिट किया गया। मुख्य अवधारणाओं को शुरु करने वालों को उन सभी ट्रेडों के उत्कृष्ट स्टॉप-लॉज़ और प्रॉफिट लक्ष्य चुनने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त व्यापारिक विशेषज्ञता और कौशल प्राप्त करना चाहिए, क्योंकि ये मुख्य रूप से सही करने के लिए महत्वपूर्ण कार्य हैं विदेशी मुद्रा में इस तरह के एक अनिश्चित और अप्रत्याशित चरित्र हैं जो कि केवल छोटे स्टॉप-लॉज द्वारा सुरक्षित रूप से बंद होने वाले पदों को सुरक्षित कर सकते हैं, जैसे कि 50 पीप या उससे कम। बाद के चार्ट में इस तरह की एक व्यापारिक स्थिति को दर्शाया गया है। उपरोक्त चार्ट पर, कीमतें एक सीमित व्यापारिक सीमा , जैसा कि इसके बाएं हाथ की ओर प्रदर्शित किया गया था, इससे पहले कि यह अंततः डाउनसाइड में गिर गया, एक नई शॉर्ट स्थिति बाद में एक स्टॉप-लॉसन पिछला प्रतिरोध स्तर से लगभग 50 pips के बारे में अनजाने में, एक बहुत तेजी से कीमत की बढ़ोतरी ने इस व्यापार को नुकसान से बाहर निकलने का कारण बना दिया। 21 जनवरी, 2011 को एडवर्ड रिवीवाई द्वारा नियुक्त किया गया 12. मैंने ट्रेलिंग स्टॉप ईए के बारे में संसाधनों को इकट्ठा करने का निर्णय लिया है आज। ज्यादातर संकेतक और ईएएस एक सौजन्य है - विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में सबसे उन्नत मंचों में से एक, जहां आप लगभग कुछ भी पा सकते हैं लेकिन फिर भी, कभी-कभी मुश्किल संकेतक ढूंढने के लिए आपको ईए की ज़रूरत होती है, इसलिए मैंने फैसला किया है संकेतक और विशेषज्ञ सलाहकार ईएएस के साथ पृष्ठों की एक श्रृंखला है, जो कि मेरी राय में, सबसे उपयोगी है। मुझे का पालन करें, व्यापार का आनंद लें। 17 दिसंबर, 200 9 को एडवर्ड रेवी द्वारा नियुक्त किया गया - 13 05. विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति। निक फॉरेक्स प्राइस एक्शन स्ट्रेटजी मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के नवीनतम संस्करण में आपका स्वागत है मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति पूरी तरह से मूल्य कार्रवाई, कोई संकेतक, कोई भ्रामक तकनीक नहीं है, केवल शुद्ध कीमत पर आधारित है। मैं 2005 के बाद से मेरी कीमत एक्शन रणनीति विकसित कर रहा हूं, यह ट्रेडिंग रणनीति दस साल है जिससे बाजार की स्थितियां, उच्च उतार-चढ़ाव की अवधि, कम अस्थिरता की अवधि और बाकी सब कुछ विदेशी मुद्रा बाजार में फेंक दिया गया है। और यह एक मूल्य कार्रवाई की रणनीति का व्यापार है। इंडिकेटर आधारित रणनीतियों को बाजार की स्थितियों में लॉक किया जाता है, जो कि मूल्य क्रिया के लिए बनाए गए हैं, यह द्रव है, यह आसानी से बदलती परिस्थितियों, अलग-अलग जोड़े, अलग-अलग समय के फ्रेम और अलग-अलग व्यापारियों के लिए भी अनुकूल है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मूल्य कार्रवाई आपको अपने व्यापार को सरल रखने की अनुमति देती है। आपका ट्रेडिंग सिपाही। मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति का मुख्य सिद्धांत व्यापार को सरल रखना है मैं जटिल व्यापार के खिलाफ हूं क्योंकि आपकी रणनीति सरल है, आप एक व्यापारी के रूप में अधिक प्रभावी होंगे। मेरी कीमत एक्शन रणनीति के मुख्य लक्ष्यों में से एक मेरे चार्ट को साफ रखने के लिए है मेरे चार्ट में जो कुछ भी मैं रखता हूं वह समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्र हैं, मैं इन समर्थनों और प्रतिरोध क्षेत्रों को कैंडेलेस्टिक गुदा विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए ये करें मेरे संकेतों से भरा चार्ट पैकिंग मेरे लिए मूल्य क्रिया पढ़ने के लिए असंभव बनायेगा। कोई संकेतक के साथ नहीं लिखे मेरा विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति सरल, तनाव मुक्त और अत्यधिक प्रभावी बनाता है एक स्वच्छ विदेशी मुद्रा चार्ट कैसा दिखता है मेरी तस्वीर EUR USD 4hr चार्ट। मेरी साफ और आसान विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति। यह चार्ट स्पष्ट और समझने में आसान है, इसमें कुछ भी नहीं है जो आपको मूल्य पढ़ने से विचलित कर देता है यही कारण है कि मैं अपनी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति को प्यार करता हूं। कुछ व्यापारिक रणनीतियों संकेतक की एक पूर्ण गड़बड़ हैं नीचे दी गई छवि देखें, कुछ लोग वास्तव में इस तरह व्यापार करते हैं। एक गंदा सूचक आधारित विदेशी मुद्रा रणनीति। आप इस तरह व्यापार क्यों करना चाहते हैं.इस ट्रेडिंग रणनीति के लिए आवश्यक सूचक। इसलिए मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का व्यापार करने के लिए मैं कोई संकेतक का उपयोग नहीं करता हूं। विदेशी मुद्रा संकेतकों का उपयोग करने की तरह नहीं, जैसा कि मुझे डेटा बेकार लगता है, क्योंकि वर्तमान मूल्य में कमी आती है यदि आप इस समय में रहना चाहते हैं और अभी क्या हो रहा है उसके आधार पर ट्रेडों को लेना चाहते हैं तो आपको ट्रेडों का आधार होना चाहिए मौजूदा मूल्य क्रिया.कैवियन पेयर आप विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया का उपयोग कर सफलतापूर्वक व्यापार कर सकते हैं। मेरी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति किसी भी मुद्रा जोड़ी पर काम करेगी, जो कि नि: शुल्क अस्थायी और नियमित रूप से कारोबार होती है.इस वजह से मेरा तरीका मूल्य क्रिया पर आधारित है इसका मतलब है कि आप इसका उपयोग कर सकते हैं इस ट्रेडिंग रणनीति को सफलतापूर्वक आपके विदेशी मुद्रा व्यापार मंच पर मिलते हुए किसी भी मुद्रा जोड़ी का व्यापार करने के लिए कहा जाता है। ऐसा कहा जा रहा है, मैं व्यक्तिगत रूप से किसी भी समय कुछ मुद्रा जोड़े पर ध्यान केंद्रित करना पसंद करता हूं, मुझे यह बहुत परेशान करने का प्रयास है और बहुत सारे जोड़े एक बार में। मैं मुख्य रूप से EUR, USD सीएडी और AUD USD का व्यापार करता हूं मैं आमतौर पर इन मुद्रा जोड़े को व्यापार करता हूं क्योंकि वे सबसे अधिक अनुमान लगाते हैं और उनके आंदोलन चिकनी होते हैं, आप यादृच्छिक कूद नहीं पाते हैं, जब तक कि कुछ अत्यधिक अप्रत्याशित समाचार नहीं होते हैं, जो सुंदर है दुर्लभ। यदि आप किसी विशेष विदेशी मुद्रा सत्र जैसे लंदन, न्यूयॉर्क और एशियाई सत्र व्यापार करना पसंद करते हैं, तो उस समय मुख्य मुद्रा जोड़े सक्रिय होते हैं जो उन दिनों सक्रिय हैं। मूल्य एक्शन ट्रेडिंग वर्क्स बेहतर पर लंबा टाइम फ्रेम्स। चूंकि यह विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम मूल्य क्रिया पर आधारित है, आप एक घंटे और उससे अधिक समय से किसी भी समय सीमा का व्यापार कर सकते हैं। मुख्य रूप से एक घंटे, चार घंटे और दैनिक चार्ट पर ध्यान केंद्रित करें ये लगातार सबसे अधिक लाभदायक हैं, जैसा कि पैटर्न आसान है और अधिक सुसंगत मुनाफे को स्थानांतरित करने के लिए। मूल्य क्रिया विश्लेषण के प्रकार। प्राथमिक रूप से, मैं मूल्य क्रिया विश्लेषण के दो रूपों का उपयोग करता हूं। समर्थन और प्रतिरोध लाइन। कंडेलस्टिक विश्लेषण। कैसे मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का उपयोग कर ट्रेडों को दर्ज करें। हाल की आर्थिक अनिश्चितता के कारण और देशों को अपनी क्रेडिट रेटिंग आदि खोने पर, मुद्राएं व्यापार नहीं होती क्योंकि वे आम तौर पर इस तरह से मेरे लिए प्रतिद्वंद्विता को व्यापार करने के लिए प्रेरित करते हैं। मैं अपने समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों के शीर्ष पर बने मजबूत रिवर्सल सेटअप की तलाश करता हूं, एक बार एक पैटर्न रूप, जो एक परावर्तन दर्शाता है , मैं एक ट्रिगर मूल्य सेट करता हूं और व्यापार में प्रवेश करता हूं, मैं हर सप्ताह कई ट्रेड करता हूं। प्रतिभाशाली रणनीति लक्ष्य और स्टॉप। लक्ष्य मेरे लक्ष्य औसत 80 पिप्स पर हैं I मेरी स्टॉप औसत 40 pips पर हैं। विभिन्न बाजार परिस्थितियों के दौरान अलग-अलग लक्ष्य और रोकें अलग होती हैं मैं आमतौर पर अपने लक्ष्य को निर्धारित करने के लिए मूल्य कार्रवाई की अनुमति देता हूं और इसका मतलब है कि मैं मोमबत्तियों को पढ़ूँगा और हाल ही में ऊंचा और चढ़ाव के आधार पर मेरा स्टॉप सेट कर सकता हूं एक स्टॉप के लिए एक आम जगह सबसे ऊपर या नीचे होगी हाल ही में उच्च या निम्न। ट्रेडिंग विज्ञप्ति के बारे में समाचार विज्ञप्ति के आसपास समायोजित करने के लिए। मैं आर्थिक आंकड़ों का ट्रैक रखने के लिए विदेशी मुद्रा कैलेंडर का उपयोग करता हूं। सांख्यिकीय मैं ने पाया है कि मुझे उच्च प्रभाव समाचार रिलीज के दौरान व्यापार से बचने की ज़रूरत नहीं है वास्तव में, सबसे अधिक समाचार विज्ञप्ति, मैं अधिक लाभ कमाता हूं। बैंकों और अन्य बड़े व्यापारिक संस्थान विश्लेषकों और डेटा फ़ीड के लिए लाखों का भुगतान करते हैं, जिससे उन्हें आगामी आर्थिक डेटा रिलीज के बारे में शिक्षित अनुमान प्राप्त करने की अनुमति मिलती है ये आंकड़े रिलीज़ होने से पहले अनुमान लगाए जाते हैं। एक प्रमुख आर्थिक डेटा जारी होने से पहले व्यापार सेट अप फॉर्म, यह एक संकेत हो सकता है कि बड़ी संस्थाएं रिलीज के लिए खुद की स्थिति में हैं यदि मूल्य कार्रवाई आपको कम बता रही है, तो हमें या कारण। केवल खबर है जो मैं बचता हूं वह अप्रत्याशित समाचार है या बहुत अधिक प्रभावशाली खबर है, यह एक त्वरित सूची है। केंद्रीय बैंक के नेताओं या राजनेताओं द्वारा बोलियां। रुचि दर की घोषणाएं या ब्याज दरों से सीधे संबंधित कुछ। एनएफपी रिपोर्ट, नाम थोड़ी देर बदल गया पहले गैर-कृषि रोजगार परिवर्तन रिपोर्ट में। आपको जी 7 और जी -8 समेट जैसी महत्वपूर्ण राजनीतिक बैठकों के लिए भी देखना चाहिए जून 2015 में हाल में जी 7 शिखर सम्मेलन में यूरो में बहुत अप्रत्याशित चालें आईं। अधिकांश भाग के लिए, समाचार हो सकते हैं सुरक्षित रूप से नजरअंदाज केवल एक चीज जो मैं नहीं करता हूं वह एक व्यापार है जो एक समाचार रिलीज़ से शुरू हो जाती है में प्रवेश करती है समाचार आधारित चालें शीघ्रता से पीछे हटती हैं, इसलिए यदि मेरे पास कोई प्रवेश ट्रिगर है, तो मैं इसे किसी भी प्रमुख समाचार विज्ञप्ति से पहले हटा देता हूं। जैसा कि आप देख सकते हैं, मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति सरल है और आप किसी भी बाजार स्थितियों में पीप बनाने की अनुमति देते हैं, लगभग किसी भी विदेशी मुद्रा मुद्रा जोड़ी के साथ।

No comments:

Post a Comment