Wednesday 21 March 2018

Zwinner - विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली


क्या आप अभी भी अपने विदेशी मुद्रा व्यापार से संघर्ष कर रहे हैं। यहां लाभप्रद व्यवसाय बनाने का सरल और आसान तरीका है आप इस प्रणाली की सादगी पर चकित होंगे। जेड-विजक सभी सत्रों में व्यापार करने के लिए बनाया गया है यह लंदन सत्र, अमेरिकन सत्र या एशियाई सत्र, जेड-विजेता सभी सत्रों का व्यापार कर सकते हैं। Z-WINNER सिस्टम खरीदना आपके जीवन को पूरी तरह से बेहतर के लिए बदल देगी क्यों। जेड-विजेता मेरे अन्य सिस्टम से पूरी तरह अलग है कोई रास्ता नहीं है कि आप पैसे खो सकते हैं यदि आप बस नियमों का पालन करें नियम सरल और आसान हैं। Z-WINNER सिस्टम को चार्ट की मदद से समझाया गया है यह सभी प्रकार के ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर कारोबार किया जा सकता है, लेकिन आप केवल मेटा ट्रेडर प्लेटफार्म पर ही तीर पा सकते हैं। - विन्नेर सभी मुद्रा जोड़े को व्यापार करता है। मैं आपको एमटी 4 टेम्पलेट भेज दूँगा जिसे आप अपने चार्ट पर स्थापित कर सकते हैं और यह आपको खरीदें और तीरों को बेच देगी.सिस्टम पूरी तरह से मैकेनिकल है आपको कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है बस नियमों का पालन करें और विशाल बनाएं हर रोज़ पैसे की रकम इमेज हमें अपने विवेक का उपयोग करना होगा एंट्री पूरी तरह से मैकेनिकल हैं लेकिन एक्ज़िट्स मैकेनिकल हैं जब मार्केट में रुझान और विवेकाधीन होता है जब बाजार में रंग होता है यह पूरी तरह से समझा जाता है कि मुनाफे से कैसे और कब बाहर निकलते हैं। कितने सारे सिस्टम आपके पास पूरी तरह से हैं अब किसी की ज़रूरत नहीं है आप गोल्डमाइन खरीद रहे होंगे। जल्दी ही आप मुझे अपना प्रशंसापत्र जेड-विजेता भेज देंगे जो कि शक्तिशाली है। निम्नलिखित चार्ट आपको दिखाते हैं कि मैं किसी भी ब्रेक के बिना जो ट्रेड किया था मैं आपको न केवल लाभदायक ट्रेडों दिखा रहा हूँ I ले लिया, लेकिन हार वाले भी अब आप दोनों जीतना और हारने वाले ट्रेडों की तुलना कर सकते हैं और तय कर सकते हैं कि यह सिस्टम तुम्हारे लिए है या नहीं। मैंने इस व्यापार को 7 45 पूर्वी समय पर ले लिया और 15 15 एट से बाहर निकला। सिस्टम पूरी तरह मैकेनिकल कोई विवेक का इस्तेमाल नहीं हुआ। मैंने 9 30 पूर्वी समय में यह व्यापार किया था और 14 00 ईट पर निकल गए 520 00 कुछ घंटे काम करने के लिए बुरा नहीं था। मैंने 9 00 पूर्वी समय में यह व्यापार किया और 15 30 ईट पर निकल गया। 1000 एक दिन में 00.मैंने इसे ले लिया 10 00 ईस्टर्न टाइम पर व्यापार और 1700 ईट पर न्यू यॉर्क सत्र के समापन से बाहर निकल गए और पहले व्यापार में 80 00 में हार गए और फिर दूसरे एक में 430 00 बनाया। यह व्यापार 07 45 ईटी पर लिया गया और 17 00 एट एक बहुत बुरा दिन है लेकिन अभी भी कुछ लाभ बना दिया है। इस हफ्ते 227 पिप्स उत्पन्न किए गए नेट प्रॉफिट 20 9 00। यह व्यापार 07 45 ईटी में लिया गया था और सप्ताह के पहले दिन 15 15 एट पर 15 15 एट के लिए एक अच्छी शुरुआत हुई थी। यह व्यापार 07 30 एट और 14 30 ईटी नाइट डे पर फिर से आज 800 00 बनाया। यह व्यापार 10 45 ईट पर लिया गया और 17 15 ईट पर निकल गया और एक अच्छा दिन 750 00 बनाया गया। यह व्यापार 08 45 ईटी पर लिया गया और 15 30 ईट पर निकल गया सप्ताह बहुत अच्छी तरह से चल रहा है एक और 760 00 आज. यह व्यापार 7 15 ईटी पर लिया गया था और सप्ताह के बंद होने से 5 5 मिनट पहले 15 55 ईटी और एक उत्कृष्ट दिन और एक उत्कृष्ट सप्ताह मेड 1080 00 हुआ। इस हफ्ते 506 पिप्स उत्पन्न किए गए नेट प्रॉफिट 4960 00. इसके ऊपर दिए गए चार्ट से स्पष्ट है, मैं ब्रेक के बिना लगभग हर रोज पैसे कमा रहा हूं अब मुझे ब्रिटेन में सुबह सुबह उठने की ज़रूरत नहीं है। दोपहर मुझे देर रात हो सकती है और मेरी शाम का आनंद मिल सकता है.जहाँ के संयुक्त राज्य अमरीका के व्यापारियों में भी रात भर शांत हो सकता है आपको सुबह 7 बजे या 8 00 में जागने की ज़रूरत है, ताकि रात भर जागने के बजाय अपने ट्रेडिंग दिवस को शुरू कर सकें। आप किसी भी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर Z-WINNER का व्यापार कर सकते हैं। मैंने एमटी 4 ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म के लिए एक टेम्पलेट भी विकसित किया है। यह टेम्पलेट आपको खरीदें और तीरों को बेच देगा नीले रंग की तीर का प्रयोग करें सिग्नल खरीदें खेलें। यहां खाका का एक स्क्रीन शॉट है जिसे आप भी प्राप्त करेंगे आप इसे अपने एमटी 4 ट्रेड स्टेशन प्लेटफार्म पर स्थापित कर सकते हैं और अमेरिकन सत्र के दौरान बस सिग्नल का पालन कर सकते हैं। टेम्पलेट आपका जीवन बहुत आसान बना देगा आपको बस इतना करना होगा का पालन करें संकेतक और पैसे कमाने के रूप में सरल है कि आप और क्या चाहते हो.आप क्या मिलेगा आप ईमेल के माध्यम से जीवन समय सहायता प्राप्त कर सकते हैं और 2 से 4 घंटे एक से एक सलाह और एमएसएन चैट सेवा के माध्यम से लाइव ट्रेडिंग मैं आपको प्रत्येक और Z - विजेता प्रणाली के हर पहलू और आप कितनी अच्छी तरह Z-WINNER का उपयोग कर सकते हैं और हर दिन पैसे कमा सकते हैं। अद्यतन 1 सितंबर 2010 Z-WINNER TEMPLATE संस्करण 10 सर्वश्रेष्ठ टेम्पलेट कभी भी आप अपने हाथों को प्राप्त कर सकते हैं आपको एक चाइल्डस् प्ले आपको सटीक प्रविष्टियां मिलती हैं आप हर रोज पैसे कमाने में मदद करते हैं। 1 मार्च 2011 Z-WINNER TEMPLATE संस्करण 13 मैंने अब ZWinner सिस्टम को सरल बना दिया है, मैंने ज़विननर संस्करण 10 में कुछ बदलाव किए हैं और इसे बेहतर और अधिक आसान बना दिया है। एक्जिट सिग्नल सबसे आसान है अब यह मैकेनिकल एक्स्टेट स्ट्रैटेजी है, किसी भी अधिक अपनी इच्छा का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है। प्रविष्टियां भी मैकेनिकल हैं, जो फिल्टर हैं, जो हमें 90 से अधिक सही प्रविष्टियां देते हैं और इसलिए 90 से अधिक विजेता ट्रेडों आपको खुशी होगी प्रदर्शन। वीडियो देखें प्रशंसापत्र यहाँ। कृपया 147 00 भुगतान करें। पेपैल के माध्यम से भुगतान करें। विशेष ऑफ़र 20 बंद 27 अप्रैल 2014 117 00. कृपया प्रसव के लिए कम से कम 12 घंटे की अनुमति दें। डा। ज़ैन आगा समीक्षा की समीक्षा करें साइट। मैं आपके लिए अपने सशक्त सॉफ्टवेयर ZWINNER-21 की सलाह देने और मुझे प्रदान करने के लिए पूरी तरह से आपके आभारी कृतज्ञता व्यक्त नहीं कर सकता जब तक कि मैंने अपना विदेशी मुद्रा बाजार में निरंतर हानि और आपका आश्वासन दिया कि ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर उन घाटे को समाप्त कर देगा। इस सॉफ़्टवेयर को 17-04-2014 को खरीदते हुए, मैंने दिसंबर 2012 की अवधि में मार्च 2012 तक दो अलग-अलग ट्रेडिंग खातों के जरिए 5,500 एनजेडीडी 5,500 खो चुके थे, इसलिए विदेशी मुद्रा व्यापार देने का एक आखिरी शॉट देने का एक दर्दनाक निर्णय लिया। सफल होने के लिए निर्धारित किया गया, मैंने 13 04, 2012 को ऑस्ट्रेलियाई एक्सचेंज के साथ एक और लाइव ट्रेडिंग खाता खोलने का निर्णय लिया, 10,441 डालर की यूएस डॉलर की एक खोलने की जमा राशि के साथ, लेकिन केवल 16-04-2012 को शुरू किया गया व्यापार मेरे आंकड़े 16 04 2012 17 04 2012 USD 316 67 अमरीकी डालर का लाभ और 1139 15 अमरीकी डालर का घाटा था, इसलिए 822 48 अमरीकी डालर का शुद्ध घाटा मुझे 96 9 39 9 अमरीकी डालर के खाता शेष के साथ छोड़ दिया और मुझे फिर से खोने का डूब लग रहा था और इस प्रकार मुझे डिमैटिवेट करना तीसरे समय के लिए। अपने घाटे की भरपाई करने और मेरे आत्मसम्मान को वापस लाने के लिए मैंने अपनी स्थिति को डॉ। आगा को ईमेल करने का फैसला किया, जिसे मैं पहले से ही एक मुफ्त 7 विदेशी मुद्रा ट्यूटोरियल और बेसिक फॉरेक्स कोर्स पुस्तिका प्राप्त कर रहा था, जिसने जवाबी साहूकार -21 सॉफ़्टवेयर जिसे मैंने 1 9 04 00 को जीबीपी 1 9 7 00 या एनजेडडी 392 00 के लिए खरीदा था। इस सॉफ़्टवेयर के उपयोग से सिर्फ दो दिन का स्केलिंग 18 से 04 दिसंबर 2012 से 1 9 04 तक हो रहा है, जो वॉल्यूम के बारे में बताता है और उस खाते के विस्तृत विवरण पर देखा जा सकता है मैं अपने सॉफ्टवेयर की प्रभावशीलता के प्रमाण के रूप में लाइव ट्रेडिंग मार्केट्स पर डॉ। आगा को उपलब्ध करा रहा हूं क्योंकि मेरा विवरण विवरण गोपनीय है, मैं इसके द्वारा दो दिनों की अवधि के लिए ऐसे अन्य लोगों के लाभ के लिए एलएल आंकड़े देता हूं जो इस की खरीद पर विचार कर रहे हों सॉफ़्टवेयर। उद्घाटन 13 04 2012 --- अमरीकी 10441 87 नए खाता खाता शेष राशि 18 04, 2012 --- अमरीकी डालर 99 9 39, जेडब्ल्यूइएनएनआर -21 सॉफ्टवेयर लॉस अमरीकी डालर 822 48. खाता खोलने की तारीख के रूप में 1 9 04, 2012 --- USD 11883 18 जेड के साथ जीएमआईएनआईआर -21 सॉफ्टवेयर के साथ जीएमआईएनआईआर -21 सॉफ्टवेयर के साथ 18 04, 2012 -19 04 2012--- USD 2408 01 ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर के साथ 18 04, 2012, 1 9 04, 2012 से हानि ---- मेरे आदेश के कारण USD 145 74 नुकसान घाटे को रोकने के लिए लंबे समय से ट्रेडों को बंद करने के लिए। इसके अतिरिक्त, आज 23 अप्रैल 2012 को यूएस सत्र के कारोबार के 5 घंटे में, मैंने 2 वॉल्यूम 3 ट्रेडों और 5 वॉल्यूम 1 ट्रेडों के साथ GBP USD और 1 वॉल्यूम 1 ट्रेड एसडबल्यूएफ़ पर केवल एसडबल्यूएफएफ़-जेडब्ल्यूआईएनएनईआर -21 सॉफ्टवेयर का उपयोग करके। ऊपर से लाभ ने मेरा आत्मसम्मान बढ़ाया है और मेरा आत्मविश्वास अब सभी समय के उच्चतम पर है I यहां से मेरा लाभ आधार बना रहा है या किसी भी अन्य सॉफ़्टवेयर को डॉ। आगा के रूप में सामने लाया जा सकता है क्योंकि मुझे उनके उपदेश और प्रथाओं पर पूर्ण विश्वास और आत्मविश्वास है। डीआर आगा, इस शानदार सॉफ्टवेयर के लिए फिर से धन्यवाद और मैं अपने नुकसान की बदली के लिए आपको बहुत ऋणी हूं इस सॉफ़्टवेयर को किसी को भी अनुशंसा न करें क्योंकि यह वास्तव में एक सोने की खान है और एक वर्ग में है जैसे कि यह स्वयं के रूप में है वास्तव में बाजार में उपलब्ध कई सॉफ़्टवेयर के मुकाबले, आप इस सॉफ़्टवेयर सिंक के उपयोग के लाभों को एक बार खरीदे हुए अन्य सभी सॉफ्टवेयर फेंक सकते हैं। डीआर आगा, यदि आप ऐसा कर सकते हैं तो इस प्रशंसापत्र को प्रकाशित करने में संकोच न करें। शुभकामनाएं.आप और आपके परिवार को हमेशा अच्छे काम के लिए हमेशा से आशीषें मिलेंगी जो आप जैसे उभरते व्यापारियों की तरह अपने आप को इस तथाकथित ट्रिलियन डॉलर के कठिन बाजार में जीवित रहने में मदद कर रहे हैं। हमारे भविष्य के लिए शुभकामनाएं। काइंड का संबंध, मारियो बोर्गस। जेड 22 ट्रेडिंग ZWinner 22 अत्यधिक लाभप्रद विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति डॉ ज़ैन आगा द्वारा ZWINNER-22 विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली। किसी भी टाइम फ़्रेम किसी भी। Forex जोड़ी किसी भी। ZWINER22 प्रणाली के 2 अलग चार्ट है। चार्ट आपके पास संकेतक हैं जो आपको बाजार जानकारी प्रदान करते हैं। चार्ट में हमारे पास संकेतक हैं जो हमें खरीदें, बेचना और सिग्नल से बाहर निकलते हैं। 6 मार्च एक व्यापार और इसमें 81 3 पीिप्स का लाभ हुआ और अन्य व्यापार 7 मार्च को था और लाभ 109 पिप्स 133 एक्स 4 संकेतक मुद्रा शक्ति मीटर , एफ एर्रफक्स मुटुली जानकारी, फेर्रफिक्स मल्टी इंफो, फिशर युर 4िक, माल्टी जोड़ी, समर्थन प्रतिरोध, ट्रेड असिस्टेंट, ट्रेंड स्ट्रेंथ, जेडएमएफएक्स फॉरेक्स ट्रेंड, ज़्विनर सीसीआई, ज़विननर डेली ट्रेंड, ज़विननर एमएसीडी, ज़विननर अलर्ट .3 टेम्पलेट्स फाइलें। जेड-विनर 22-मैन्युअल पीडीएफ उपयोगकर्ता गाइड। आपका व्यक्तिगत लाइसेंस एक डेमो अकाउंट और एक लाइव अकाउंट को कवर करेगा यह कभी भी समाप्त नहीं होगा और इसमें कोई मासिक शुल्क नहीं है या उपयोग के लिए कोई अन्य आवर्ती शुल्क नहीं है.फ़ाइल प्रकार और आवश्यकताएं.-यह डिजिटल आइटम है डाउनलोड लिंक ज़िप फ़ाइल - आप एमटी 4 प्लेटफॉर्म की आवश्यकता होगी आपको मिलेगी फ़ाइलें ज़िप संग्रह है। आप यह भी पसंद कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment