Wednesday 21 March 2018

क्या - है - व्यवस्थित व्यापार


मैंने एएएचएल के लिए 7 साल काम किया, मेरे कैरियर में पहले एक बड़े व्यवस्थित हेज फंड का खर्च किया, मैंने भी निवेश बैंक के लिए विदेशी दर विकल्पों की बिक्री के बारे में 18 महीने का खर्च किया, बार्कलेज कैपिटल मेरी पहली नौकरी एक व्यवस्थित बहुआयामी वैश्विक मैक्रो व्यापार का विकास और प्रबंधन करना था रणनीति के बाद मैं निश्चित आय रणनीतियों के एक बहु अरब डॉलर का पोर्टफोलियो प्रबंधित किया, वायदा, स्वैप, बांड और क्रेडिट डेरिवेटिव। अधिक के लिए पृष्ठ देखें। हेज फंड उद्योग छोड़ने के बाद से मैंने अजगर में लिखी एक जीवंत व्यवस्थित व्यापार प्रणाली और इंटरैक्टिव ब्रोकरों का इस्तेमाल किया है। सी एपीआई स्विजीबाई के माध्यम से जुड़ा हुआ है जिसके साथ मैं अपने खुद के पैसे का व्यापार करता हूं। सिस्टम ने लगभग 40 वायदा बाजारों को कई हफ्तों की एक औसत होल्डिंग अवधि के साथ ट्रेड किया है, और इसमें मुख्य रूप से निम्न चरित्र की प्रवृत्ति है I elitetrader पर मेरे व्यापार पर नियमित अपडेट पोस्ट करें मेरा ट्रेडिंग खाता भी है फंडसेडर TA4483751 पर दिखाई दे रहा है I वर्तमान में मार्च 2017 को सभी व्यापारियों में से शीर्ष 5 में, व्यवस्थित और तकनीकी व्यापारियों के लिए शीर्ष 3 में, और मैं वायदा श्रेणी में पहला हूं। हाय रोब, आपके फ्रेमवर्क में बिजली या इंटरनेट कनेक्शन की अपरिहार्य हानि कैसे होती है ई जी, हो सकता है कि आपका ढांचा एक ऐसी स्थिति का पता लगाता है, जिसे ऑर्डर करने की आवश्यकता होती है, लेकिन बिजली निकल जाती है या आपका इंटरनेट कनेक्शन जाता है डाउन। आपके सिस्टम को चलाने के लिए उपयोग किए जाने वाले हार्डवेयर के विवरण को देखते हुए यह लगता है जैसे कोड कुछ डाटासेंटर में होस्ट नहीं किया जाता है, बल्कि एक ऐसे वातावरण में कार्यान्वित होता है जैसे कि आपके घर जहां ऐसी स्थिति हो सकती है और हो सकती है। रॉबर्ट, महान प्रश्न हाँ मैं अपने सामान घर पर चलाता हूं। संभव परिदृश्य में कई परिदृश्य हैं, एक परिदृश्य में, मैं अपना इंटरनेट कनेक्शन खो देता हूं, लेकिन फिर इसे वापस कर दूं। कुछ सेवाएं, जैसे कि खाता मूल्य प्राप्त करें और मूल्य प्राप्त करें, उन्हें बेहद जरूरी असफल तरीके से इलाज करने में असफल रहेगा एक एनएएन। ऑर्डर किए जाने वाले ऑर्डर्स को देरी होगी, यह देखते हुए कि मैं कितनी धीमी गति से व्यापार करता हूं, मैं इसके साथ रह सकता हूं। अधिक गंभीरता से अगर कोई ऑर्डर जमा हो जाता है और मुझे कोई भरना नहीं होता तो मुझे लगता है कि मेरी स्थिति क्या है, और ब्रोकर रिकॉर्ड क्या है s का कहना है कि अभी तक मैं डुप्लिकेट ट्रेडों से बचने के लिए स्थिति को तब तक बंद कर देता हूं जब तक कि मैंने मैन्युअल रूप से समस्या को ठीक नहीं किया हो। नोट - यहां सुधार के लिए जगह है I को इस प्रक्रिया को दोबारा लिखने के लिए समय-समय पर जाँच करने की योजना है और डेटाबेस को स्वचालित रूप से अपडेट करना होगा। किसी स्थिति की तालों को साफ़ करें.एक चरम स्थिति में यदि कोई प्रक्रिया विफल हो जाती है तो क्रोन नौकरी अगले दिन पुनरारंभ हो जाएगी केवल एक चीज जो पुनरारंभ होती है वह आईबी एपीआई गेटवे है। परिदृश्य दो में मैं सत्ता खो देता हूं सिस्टम को मैन्युअल रूप से पुनरारंभ करना पड़ता है अल्पावधि यह इंटरनेट के नुकसान के समान है। छुट्टियों पर एक चरम स्थिति में मैं दोबारा शुरू करने में सक्षम होने से पहले कुछ हफ्तों तक सत्ता खो सकता हूँ जब मैं सिस्टम को पुनरारंभ करता हूँ तो सभी दैनिक मूल्यों को पूरा करेगा और आवश्यक व्यापार होगा होने की गति को देखते हुए मैंने व्यापार किया है, मैंने इसके बारे में उम्मीद की परीक्षा का परीक्षण किया है और मैं इसके साथ रह सकता हूं। एफसी ने इस टिप्पणी को लिखा है, जिसे मैंने गलती से हटा दिया था। हेलो, मैं आपकी चीजों के बारे में सुपर उत्साहित हूं और आप ब्रिटेन आधारित हैं इन के बारे में एक राय है कि विकास की समस्या, क्रेडिट जोखिम और खराब बिड से पूछो फैल के लायक कर लाभ है। मुझे स्प्रेड दांव के साथ कोई समस्या नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से सच है कि यदि भविष्य में एक ही शब्द पर एक ही टिक उपलब्ध हो आकार मैं भविष्य में व्यापार करता हूँ। आमतौर पर यह मामला नहीं है उदाहरण के लिए आप 1 बिंदु पर एफटीएसई 100 का व्यापार कर सकते हैं, लेकिन भविष्य 10 है, इसलिए यदि आपके पास एक छोटा खाता है तो स्प्रेड देट विशेष रूप से उपयोगी हो सकते हैं, लेकिन व्यापक प्रसार का मतलब है कि आप अधिक धीरे-धीरे व्यापार करने की आवश्यकता है.अच्छे से मेरा खाता काफी बड़ा है कि मैं सिर्फ वायदा से चिपक कर सकता हूं.मैं इस समस्या की मेरी किताब में चर्चा करता हूं। हाय रोब, महान किताब मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि हम ग्राहकों के लिए व्यवस्थित व्यापार रणनीतियों को निष्पादित करने में विशेषज्ञ हैं। वायदा और जिंस बाजार हम ट्रेडस्टेशन, ट्रेडिंग ब्लॉक्स, मैकेनिकटन सहित कई विभिन्न प्लेटफार्मों का समर्थन करते हैं और विश्व भर में लगभग प्रत्येक सीएफटीसी अनुमोदित उत्पाद तक पहुंच प्रदान करते हैं यदि आप किसी को जानते हैं कि बाजार में अपनी रणनीति डालने में मदद की जरूरत है ई निष्पादन और सुलह करने में मदद कर सकता है और अब 20 से अधिक वर्षों के लिए एक उत्कृष्ट काम कर सकता है। कृपया हमसे संपर्क करें यदि आप हमारे द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं के बारे में अधिक जानना चाहते हैं। धन्यवाद शेन विसडम। हाय रोब, सबसे पहले, लिखने के लिए धन्यवाद किताब, मैंने इसे वास्तव में विस्तृत और उपयोगी पाया। मैंने एक मामूली बग को देखा है, सारांश 37 में से नीचे के सारांश में, पिछला आइटम ट्रेलिंग स्टॉप लॉस, जब कम से कम 30 4 1 5 46 के गणित में है। हाय रोब, मैं आपके वेबसाइट जो कोई व्यापार के लिए अजगर का उपयोग करता है, उसकी तलाश करते हुए शुक्र है मैंने आपको पाया कि मैं आपके साथ साझा की गई जानकारी के लिए आपको धन्यवाद देना चाहता हूं I आपकी पुस्तक में पूरी तरह से दिलचस्पी है हालांकि, मुझे सामग्री के बारे में एक सवाल है क्या आप एक रणनीति की व्याख्या करते हैं वायदा या रणनीतियों का व्यापार करने के लिए उपयोग करें, जिनका इस्तेमाल किया जा सकता है क्योंकि मैं वायदा से कभी व्यापार नहीं करता हूं और मैं आपकी किताब के दिशानिर्देशों से कदम से कदम सीखने से व्यापार शुरू करना चाहता हूं यदि ऐसा मामला है तो मुझे आपकी किताब से उम्मीद करनी चाहिए कि धन्यवाद अग्रिम। हाँ, मैं टी के लिए कुछ बुनियादी रणनीतियों की व्याख्या करता हूं रेड फ्यूचर भी ईटीएफ और फैल दांव लेकिन वे पहले वायदा के साथ कुछ परिचित मानते हैं पहले चार अध्यायों की तरह कुछ पढ़ें। इसके अलावा पुस्तक में कोई अजगर नहीं है। अपनी किताब पढ़ने के बाद, आपका ब्लॉग यहां और आपकी जर्नल Elitetrader मैंने इसे देने का फैसला किया आपके द्वारा अपनी पुस्तक में प्रस्तावित ढांचे के आधार पर एक प्रणाली को चलाने का प्रयास करें मेरा प्रश्न आप लाइव ट्रेडिंग के दौरान उपयोग की जाने वाली अद्यतन दर के बारे में है आपकी पुस्तक में शामिल लागतों के कारण बहुत अधिक व्यापार नहीं करने पर जोर दिया गया है, दूसरी ओर, आपकी पत्रिका से मुझे मिल रहा है यह धारणा है कि आपका सिस्टम समय-समय पर लगातार चलती रहती है घड़ी के चारों ओर है कितनी बार आप वाष्पशीलता जैसे वाद्ययंत्र पैरामीटर, और अस्थिरता लक्ष्य जैसे खाता पैरामीटर को कितनी बार रीफ्रेश करते हैं, मैं खुद सोच रहा था कि प्रति दिन एक बार पैरामीटर की गणना करना, जब सभी उपकरण खाते के मूल्य में अपेक्षाकृत स्थिर नहीं होते हैं और प्रति घंटे केवल एक बार प्रतिमान के साधन मापदंडों का पुनर्गणना करते हैं, तो मुझे नमूना लिखना चाहिए I अधिक बार अक्सर यह आपके होल्डिंग अवधि पर निर्भर करता है.यह संभवत: मुझे कुछ घंटे या उससे अधिक की होल्डिंग अवधि को देखते हुए बहुत अधिक प्रति घंटा अपडेट करता है, मैं हर रोज़ को आसानी से अपडेट कर सकता हूं, और वास्तव में मेरे कोड के अगले पुनरावृत्त में जो मैं योजना बना रहा हूं करने के लिए. धन्यवाद। मेरे व्यापार के नियम धीमे होंगे मैं इसी तरह की अवधि की अपेक्षा करता हूं एक दैनिक अद्यतन दर संभवत: तेजी से होगी हालांकि, कई समय क्षेत्रों में कई एक्सचेंजों के साथ इसमें सवाल उठता है कि दिन का अंत क्या हो सकता है I प्रत्येक सम्बद्ध एक्सचेंज के ट्रेडिंग दिन के अंत में कार्रवाई करने का निर्णय लेंगे। मदद करने के लिए ग्लैड, मेरे सभी पदों के जवाब में आपकी सभी सलाह के लिए धन्यवाद, मैं कुछ दिनों के लिए आपके अध्याय 15 सिस्टम को पेपर-ट्रेडिंग कर रहा हूं। क्या आप कृपया आपकी ले जाने की रणनीति के बारे में निम्नलिखित की पुष्टि करें 4 नवंबर को, दिसंबर 2016 का यूरोपीलर का समापन मूल्य 99 075 था, और जनवरी 2017 का समापन मूल्य यूरोडोलर 99 070 था इसलिए व्यापारिक संकेत लंबा होगा, तो मुझे लंबे समय तक जम्मू एक 2017 अनुबंध, सही क्या होगा यदि फैलाव जनवरी 2017 अनुबंध पर काफी अधिक था, क्या 2016 के अनुबंध के लिए लंबे समय तक जाना ठीक होगा क्या जनवरी बनाम फरवरी 2017 अनुबंध को देखने के लिए कोई कारण होगा, या हमें हमेशा देखना चाहिए पूर्वानुमान का निर्धारण करने के लिए निकटतम दो अनुबंधों का धन्यवाद। कौन सी अनुबंध आपको व्यापार करना चाहिए मैं यहां अधिक चर्चा करता हूं, कैसे मापने के लिए मैं अपनी पुस्तक के परिशिष्टों में अधिक चर्चा करता हूं। हाय रोब, आपकी किताब में आपने उल्लेख किया है कि इक्विटी फ्यूचर्स को मापने के लिए बेहतर है मौके मूल्य का उपयोग करके, फिर भी, अपने अजगर प्रणाली में, यूरोओस्टएक्स के लिए, आप आगे के अनुबंध का उपयोग करते हैं जो कि निकटतम अनुबंध के मुकाबले नहीं है, जो आवश्यक है, को एक दूसरे प्रश्न का होना चाहिए, अगर मैं आपकी किताब में बता सकता हूं कि आप अपने फ्यूचर्स सिस्टम में 37 5 वार्षिक उतार-चढ़ाव को लक्षित करें, लेकिन फंडसेडर आपकी वार्षिक अस्थिरता के बारे में 8 को बताता है क्या आपको पता है कि क्यों धन्यवाद। यह जगह का उपयोग करने के लिए बेहतर है, लेकिन मैं सिंक्रनाइज़ डेटा मिलने की परेशानी के कारण व्यक्तिगत तौर पर ऐसा नहीं करता बी मैं ca nt याद है कि मेरी किताब में जो कुछ मैंने कहा था, लेकिन मुझे लक्ष्य है 25 लेकिन फंडवेडर के आंकड़े कम हैं क्योंकि मैंने एक उच्च प्रतीकात्मक खाता मूल्य निर्धारित किया है। यहां अधिकतर लेख लाइब्रेरी। सिस्टेमैटेटिक ट्रेडिंग फायदों और जोखिम। माइकल आर ब्रायंट। सिस्टेमैटिक ट्रेडिंग एक ट्रेडिंग सिस्टम नामक एक पूर्वनिर्धारित ट्रेडिंग रणनीति का इस्तेमाल करते हुए स्टॉक या विदेशी मुद्रा के रूप में वित्तीय साधनों की खरीद और बिक्री, ज्यादातर व्यापारिक प्रणालियों को एक तथाकथित स्क्रिप्टिंग भाषा में कोडित किया जाता है जो उन्हें दलाल के व्यापार मंच पर निष्पादित करने की अनुमति देता है व्यवस्थित व्यापार का विकल्प विवेकाधीन व्यापार कहा जाता है, जिसमें व्यापारी एक व्यापार-द्वारा-व्यापार के आधार पर निर्णय लेता है और बेचता है यह अक्सर कहा जाता है कि एक व्यवस्थित व्यापारी का काम उसकी अपनी प्रणाली का पालन करना है, जबकि विवेकाधीन व्यापारी उसकी अपनी रणनीति को बदल सकता है मार्केट कैसे विकसित होता है। एक व्यवस्थित व्यापार का सबसे महत्वपूर्ण लाभ यह है कि यह व्यापारिक प्रक्रिया से भावनात्मक निर्णय लेने में मदद करता है जब असली धन i बाजारों में जोखिम पर, डर और लालच की भावनाओं को तर्कसंगत निर्णय लेने में आसानी से डूब सकता है यह एक व्यापारिक रणनीति है जो आपके लिए निर्णय लेता है, एक बड़ी हद तक कम किया जा सकता है। एक और लाभ यह है कि ज्यादातर व्यापारिक प्रणालियां स्वचालित हो सकती हैं, जिसका मतलब है कि खरीद और बेचने के ऑर्डर स्वचालित रूप से अपने दलाल के ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से निष्पादित हो सकते हैं क्योंकि सिस्टम लाइव ट्रेडिंग के दौरान चलता है यह परिणाम व्यापारिक आदेशों के तेजी से निष्पादन में होता है और इस संभावना को कम करता है कि एक व्यापार को दूसरे अनुमान या झिझक के कारण याद किया जा सकता है स्वचालित आदेश निष्पादन भी कम समय के साथ व्यापार रणनीतियों के लिए संभव बनाता है उदाहरण के लिए, ई-मिनी एसपी 500 वायदा के एक मिनट की सलाखों पर चलने वाला एक व्यापारिक प्रणाली मैन्युअल रूप से निष्पादित करना मुश्किल हो सकती है, लेकिन स्वचालित रूप से अच्छी तरह से काम कर सकती है। क्योंकि व्यवस्थित व्यापार रणनीतियों को आमतौर पर एक स्क्रिप्टिंग या प्रोग्रामिंग भाषा में लिखा जाता है, वे आमतौर पर ऐतिहासिक डेटा पर परीक्षण किया जा सकता है यह व्यापार की स्थिति को वापस-परीक्षण करने की क्षमता टीजी व्यवस्थित व्यापार का सबसे बड़ा लाभ है बैक-परीक्षण आपको बताता है कि रणनीति पिछले कुछ समय में कितनी अच्छी तरह से करती होगी, जबकि बैक-टेस्ट किया गया प्रदर्शन भविष्य के परिणामों की गारंटी नहीं देता है, संभावित रणनीतियों का मूल्यांकन करते समय यह बहुत उपयोगी हो सकता है रणनीतियों को समाप्त करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है जो या तो आपकी व्यापार शैली के अनुरूप नहीं हैं या आपके प्रदर्शन के लक्ष्यों को पूरा करने की संभावना नहीं हैं। व्यवस्थित व्यापार के लिए नए ट्रेडर्स अक्सर सवाल करते हैं कि व्यवस्थित दृष्टिकोण लाभदायक हो सकता है वे कभी-कभी मानते हैं कि केवल खरीद-और-पकड़ निवेश लंबी अवधि में लाभदायक वास्तविकता यह है कि पेशेवर व्यापारियों, जैसे हेज फंड व्यापारियों तथा तथाकथित कमोडिटी ट्रेडिंग सलाहकार सीटीए, अपने ग्राहकों को व्यापार प्रणालियों का उपयोग करते हुए कई सालों से मुनाफे का लाभ ले रहे हैं ये पेशेवर, जिनके व्यापारिक रिकॉर्ड का लेखा-जोखा हुआ है दशकों से दिखाया गया है कि व्यवस्थित व्यापार फायदेमंद हो सकता है। व्यवस्थित व्यापार के लाभ के बावजूद, वहाँ जोखिम भी हैं मैरी जोखिम एक व्यापार प्रणाली का चयन कर रहा है जिसे खराब तरीके से डिजाइन किया गया है एक व्यापार प्रणाली को कई कारणों से खराब तरीके से तैयार किया जा सकता है, जिसमें बाजार में अधिक फिट होना शामिल है, अवास्तविक धारणाओं के आधार पर, या अपर्याप्त जोखिम नियंत्रणों का उपयोग करना यदि आप अपना स्वयं का सिस्टम डिजाइन करना चुनते हैं , आपको बाजार व्यापार के ज्ञान के साथ-साथ रणनीति निर्माण की तकनीकें भी जानना आवश्यक हैं यदि आप कोई सिस्टम खरीदने का फैसला करते हैं, तो प्राथमिक चुनौती संभावित रणनीतियों का मूल्यांकन कर रही है और आपकी ट्रेडिंग प्राथमिकताओं और प्रदर्शन लक्ष्यों के आधार पर सबसे अच्छा चयन करना है। व्यापार प्रणाली, साथ ही लाइव ट्रेडिंग के दौरान जोखिम भी हैं इन जोखिमों में तकनीकी से जुड़े जोखिम और निष्पादन जोखिम शामिल हैं विशेष रूप से स्वचालित व्यापार के लिए, आपके इंटरनेट कनेक्शन की गति व्यापार निष्पादन में एक कारक हो सकती है यह जानना भी आवश्यक है कि आपका व्यापार मंच कैसे होगा यदि आप कनेक्टिविटी खो देते हैं तो क्या जवाब दें यदि आप आवश्यक हो, तो आप फोन पर एक एक्ज़िट ऑर्डर डाल सकते हैं, और सिस्टम उचित रखेंगे जब आपकी स्थिति वापस आती है तो एक अन्य निष्पादन जोखिम slippage है, जो कि कीमत जिस पर एक व्यापारिक आदेश रखा गया है और उस मूल्य के बीच का अंतर है, जिस पर ऑर्डर भर दिया जाता है आप जो पर्ची पा सकते हैं वह आपके ब्रोकर पर निर्भर हो सकती है और दलाल का प्लेटफॉर्म, साथ ही साथ बाजार और समय सीमा यदि आप रणनीति का मूल्यांकन करते समय पर्याप्त गिरावट नहीं मानते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि लाइव ट्रेडिंग के दौरान प्रदर्शन के परिणाम आपकी अपेक्षाओं से कम हैं। जाहिर है, कोई भी ट्रेडिंग सिस्टम हमेशा के लिए फायदेमंद रहता है। सबसे अच्छा व्यापारिक रणनीति काम करना बंद कर सकती है यदि यह बाजार के कुछ विशेषताओं पर आधारित है जो कभी-कभी बदलती है, तो सिस्टम में एक छोटा-सा संशोधन होता है, जैसे कि इनपुट मूल्य बदलना, इसके प्रदर्शन को बहाल कर सकता है हालांकि, यह रणनीति मूल रूप से ध्वनि है, यह हमेशा अपने प्रदर्शन को ट्रैक करने के लिए विवेकपूर्ण और काम करना बंद हो जाता है, अगर इसे व्यापार बंद करने के लिए तैयार रहें। यदि आप एडाप्टर से नए विकास, समाचार और विशेष प्रस्तावों के बारे में सूचित करना चाहते हैं सॉफ्टवेयर, कृपया हमारी ईमेल सूची में शामिल हों धन्यवाद. आप पहले से ही पुस्तक खरीदी है.धन्यवाद इस वेब पेज में पुस्तक से अधिक प्राप्त करने में आपकी मदद करने के लिए बहुत सारे संसाधन हैं - पुस्तक स्प्रेडशीट, अजगर कोड, ब्लॉग पोस्ट, वेबसाइट लिंक और अतिरिक्त सामग्री में त्रुटियां ध्यान दें कि ब्लॉग पोस्ट्स पुस्तक के कई हिस्सों को कवर कर सकती हैं, और प्रासंगिक भाग को खोजने के लिए आपको पढ़ने की आवश्यकता हो सकती है। आप अपने ब्लॉग को व्यवस्थित व्यापार पर भी देख सकते हैं जो कि अधिक सलाह देता है, विशेषकर सिस्टम स्वचालन पर। सभी स्प्रेडशीट्स होस्ट किए जाते हैं Google डॉक्स मैंने उनको सार्वजनिक रूप से पढ़ा है I को पढ़ने की एक्सेस पढ़ने के लिए आपको पूछने की ज़रूरत नहीं है - और मैं इसे आपको नहीं दे सकता जब से मुझे दस्तावेजों की अखंडता की रक्षा करने की आवश्यकता होती है, बजाय स्थानीय प्रतिलिपि को सहेजें या अपने स्वयं के Google में क्लोन सहेजें खाता। अध्याय एक। अध्याय दो। चार चरण। अध्याय सात। अध्याय आठ। अध्याय नौ। अध्याय दस। अध्याय ग्यारह। अध्याय बारह। अध्याय तेरह। अध्याय चौदह। अध्याय पन्द्रह। ले जाने और ईडब्ल्यूएमएसी नियमों के लिए अध्याय सात भी देखें। अतिरिक्त सामग्री ।

No comments:

Post a Comment