Sunday 4 March 2018

ट्रेडिंग सिस्टम - विशेषज्ञ - worldquant


वर्ल्डक्वंट ट्रेडिंग सिस्टम विशेषज्ञ वेतन। यह आपके निविष्टियों के आधार पर और हमारे विश्लेषण के आधार पर हम यह कैसे करते हैं। गणना की सटीकता के लिए सभी क्षेत्रों की आवश्यकता है। हम आपकी व्यक्तिगत रिपोर्ट को एक्सेस करने के लिए आपको एक ईमेल भेजेंगे। हम आपके ईमेल पते को साझा नहीं करेंगे। ट्रेडिंग सिस्टम विशेषज्ञ वेतन पूर्णकालिक वार्षिक प्रारंभिक वेतन अंतर, ठेकेदार और प्रति घंटा वेतनमान नियमित छूट कर्मचारी से भिन्न होता है मुआवजा काम के अनुभव, नौकरी स्थान, बोनस, लाभ और अन्य कारकों पर निर्भर करता है। रीयल जॉब्स वेतन - वेतन सूची .5 लाख कंपनी सरकार ने दिनांक स्थान के साथ वेतन की सूचना दी। सैलरी कैलकुलेटर रैंक आपकी वेतन की गणना। यू एस में एस. एस. एल. एस. वेतनमान के आंकड़ों की गणना। एस। सैलेरी मैप आपको स्थान आधारित वेतन की जानकारी को नेविगेट करने में मदद करता है। स्टेटस सिटी वेतन में महानगरीय क्षेत्रों के मजदूरी का आंकड़ा प्रदान करता है वेतन वेतन से वेतन डेटा है 200,000 से अधिक कंपनियों। वर्ल्डवांट ट्रेडिंग सिस्टम एस नौकरियां। वर्ड क्वांट ट्रेड सिस्टम्स ऑपरेटर साक्षात्कार प्रश्न। मैं एक भर्ती के माध्यम से आवेदन किया y मैं जून 2011 में वर्ल्डकैंट में साक्षात्कार लिया था। मुझे एक भर्ती से साक्षात्कार मिला, तो एक फोन साक्षात्कार एक स्थानीय कर्मचारी के साथ निर्धारित किया गया है जो एक समान भूमिका निभा रहा है, इसमें एससीएल जैसे बुनियादी तकनीकी ज्ञान कौशल के बारे में पूछे जाने वाले 30 घंटों के बारे में जानकारी मिली, सी, पर्ल और लिनक्स सिस्टम यह काफी आधार है और अगर आपके पास हाथ-ऑन अनुभव है और हाल ही में उनका उपयोग किया है, तो आपको इसका उत्तर देने में सक्षम होना चाहिए। आप क्या प्रक्रिया पाते हैं, लिनक्स सिस्टम में कौन सी प्रक्रिया resouces ले रही है 1 उत्तर। अनुचित फ्लैग के रूप में अनुचित। 07-13 21 14 पीडीटी। फ्लैग को अनुचित फ्लैग के रूप में दें। किसी नौकरी पर आप मिस आउट करें, आप प्यार करते हैं। कहीं से भी नौकरी पर आवेदन करने के लिए एक फिर से शुरू करें, इसे स्थापित करने के लिए सरल है.वर्ल्ड क्वांट करियर. वर्ल्ड क्वेस्ट एक निजी संस्थागत निवेश शोधकर्ताओं, व्यापारियों और अधिक की एक अंतरराष्ट्रीय टीम से मिलकर प्रबंधन परिसर। हमारी टीम में शामिल हों हमारी टीम में शामिल हों। वर्ल्डवॉइंट क्वेस्ट साक्षात्कार प्रश्न। मैंने ऑनलाइन आवेदन किया था इस प्रक्रिया में 4 माह का मैं वर्ल्डकैंट न्यूयॉर्क, एनवाई अमेरिका में दिसंबर 2016 में साक्षात्कार लिया। वाई इसे आवेदन करने के लिए आवेदन करने के लिए बहुत लंबा समय लगा। 3 महीने के आवेदन के बाद, मैं अंत में 2 तकनीकी फोन साक्षात्कारों के लिए भर्ती के साथ संपर्क में आया। प्रक्रिया बहुत अच्छी थी। पृथ्वी या एक क्षेत्र में, आप एक बार जब आप 1 मील की दूरी पर दक्षिण में चलते हैं, 1 मील से पूर्व और 1 मील से उत्तर तक उत्तर दें। वार्ड क्वेस्ट 2016-12-28 01 59 पीएसटी। अनुचित फ्लैग के रूप में अनुपयुक्त के रूप में फ्लैग करें। अनाम साक्षात्कार उम्मीदवार। मैं एक भर्ती के माध्यम से आवेदन किया 1 नवंबर 2016 को मैं वर्ल्डकैंट में साक्षात्कार लिया। मुझे एल्गोरिथ्म से लिनक्स प्रोग्रामिंग, डेटाबेस आदि से लगभग सभी चीजों के बारे में पूछा गया था। डेटाबेस और लिनक्स पर कुछ अवधारणाओं को संशोधित किया है भर्ती आपको यह नहीं बताएगा कि यह तकनीकी साक्षात्कार होगा या व्यवहारिक या बस चर्चा में मुझे बताया गया था कि कोई व्यक्ति आपसे बात करेगा। 1 मेरी पृष्ठभूमि पर चर्चा I ने पिछले 2 वर्षों में किया था MySQL और कैश के बारे में प्रश्न 3 दो एरे को देखते हुए ए और बी इन दो सरणियों के छोर को खोजो कोड लिखें पायथन में ई - वॉन टी कोड को चलाता है 4 रेडिस 5 में प्रतिकृति क्या है, कॉलम आईडी 1,2,3 और स्कोर 5,7,5 आउटपुट 5 2,7 1 के साथ तालिका में अंक और रैंक प्राप्त करने के लिए एसक्यूएल क्वेरी लिखें। 5 2 6 तब मुझे स्रोत कोड प्रबंधन सिस्टम के बारे में पूछा गया था कि वह एक स्थानीय शाखा बनाने के लिए एक आदेश लिखने के लिए कहा गया। उत्तर प्रश्न। वार्ड स्पॉट 2016-11-18 20 22 पीएसटी। अनुचित फ्लैग के रूप में अनुपयुक्त के रूप में फ्लैग करें। मैं कॉलेज या विश्वविद्यालय के माध्यम से आवेदन प्रक्रिया वर्ल्डकैंट में मेरी साक्षात्कार में 2 दिन लगे। मेरे विश्वविद्यालय में कैरियर मेले में मुलाकात की, एक अच्छा चैट था और अगले दिन मुझे परिसर में साक्षात्कार के लिए अनुसूचित साक्षात्कार कई मस्तिष्क टीज़र के साथ एक मिनी-क्विज़ था क्योंकि मुझे इसके बाद दिन को खारिज कर दिया गया मैंने उन सभी को सही समय नहीं दिया था जब मुझे उनके इंजीनियर को बहुत ही मजेदार और रोचक बना दिया गया था और मुझे दुखी था कि मैं अगले चरण तक नहीं जाऊंगा क्योंकि मुझे लगता है कि लोग चाहते हैं कि सभी प्रश्न सही हो जाए. तुम्हें 2 लाल, 3 हरे और 2 नीली गेंदों क्या आप 2 गैर नीली गेंदों लगातार 1 चुनने की संभावना है उत्तर। संभावना है कि दो मरने का योग 9 1 के बराबर है। उत्तर। आपके पास तरल मिश्रण का 60 फ्लोज़ है और आपके पास दूध का अनुपात 2 का पानी है। पानी के अनुपात में दूध के अनुपात में कितना पानी जोड़ना चाहिए? बराबर 2 1 जवाब। आपके पास आईबीएम के 17 शेयर हैं, जो आपको 720 रुपये खरीदते हैं, आपको पांच शेयरों के नुकसान का सामना करना पड़ता है एक आईबीएम शेयर की वास्तविक कीमत क्या है 2 उत्तर। एक सर्पिल में एक मैट्रिक्स की सामग्री मुद्रित करने के लिए एक कार्यक्रम लिखें आदेश और लिखने के लिए एक घंटा संभाल और एक मिनट संभाल के बीच कोण का पता लगाने के लिए एक कार्यक्रम लिखिए। प्रश्नोत्तर प्रश्न। वार्ड स्पॉट 2016-09-30 16 57 पीडीटी। अनुचित फ्लैग के रूप में अनुपयुक्त के रूप में फ्लैग करें। यह मददगार है समुदाय सभी को साझा करने पर भरोसा करता है अनाम साक्षात्कार समीक्षा करें। अनाम साक्षात्कार उम्मीदवार। मैं कॉलेज या विश्वविद्यालय के माध्यम से आवेदन किया था प्रक्रिया अक्टूबर 3, 2016 में मैं वर्ल्डकैंट में मुलाकात की तीन हफ्तों में ले लिया। संक्षिप्त परिसर के साक्षात्कार के बाद एक ऑनसाइट साइट एचआर और इंजीनियरों सहित छह अलग-अलग लोगों के साथ मुलाकात हुई, एल्गोरिथम , प्रोग्रामिंग भाषा, सॉफ़्टवेयर इंजीनियरिंग और व्यवहार संबंधी प्रश्न प्रत्येक साक्षात्कारकर्ता के पास एक विशिष्ट प्रश्न पूछताछ हुई थी। पूरी ऑनसाइट प्रक्रिया लगभग 4 घंटे तक चली और सभी एक ही सम्मेलन कक्ष में हुईं। कुछ साक्षात्कार व्यक्ति में थे और दूसरों को एक वीडियो कॉल सिस्टम के माध्यम से किया गया था जो वे आंतरिक रूप से उपयोग करते हैं। -10-21 15 14 पीडीटी। अनुचित फ्लैग के रूप में अनुचित फ्लैग के रूप में फ्लैग। ओल्ड ग्रीनविच में अज्ञात कर्मचारी, सीटी यूएस। मैंने कॉलेज या विश्वविद्यालय के माध्यम से आवेदन किया प्रक्रिया अक्टूबर 4, 2016 में अक्टूबर, 2016 में वर्ल्डकैंट ओल्ड ग्रीनविच, सीटी अमेरिका में साक्षात्कार की गई। 9 राउंड, 8 घंटे के लिए सभी दिवसीय ऑनसाइट साक्षात्कार है साक्षात्कार प्रक्रिया अच्छा है, सभी स्मार्ट और अच्छे व्यक्ति हैं, कार्यालय भी अच्छा है एचआर बहुत दयालु है, लेकिन उन्होंने अंतिम रूप देने के लिए एक लंबा समय लगाया निर्णय, ऑनसाइट साक्षात्कार के बाद लगभग दो हफ्ते। लिनक्स कमांड और कुछ एल्गोरिज्म समस्या के बारे में बहुत कुछ सवाल पूछिए। वार्डक्वाट 2016-12-07 08 57 पीएसटी. अनुचित फ्लैग के रूप में अनुपयुक्त के रूप में फ्लैग करें। अज्ञात साक्षात्कार उम्मीदवार। मैंने आवेदन किया हरू कॉलेज या यूनिवर्सिटी इस प्रक्रिया में एक हफ्ते का साक्षात्कार लिया गया जो मैंने वर्ल्डकॉंट में साक्षात्कार लिया था। कई ऑनलाइन टेस्ट और फोन साक्षात्कार के बाद वे बहुत अच्छे उत्तरदायी हैं जैसे आप उतना ही सशक्त होते हैं जितना ज्यादा ऊपर उठते हैं अधिकांश सवाल तकनीक पर आधारित होते हैं। सूचियों, उत्तराधिकार का उत्तर प्रश्न। वार्ड क्वांट 2016-09-18 21 22 PDT. अनुचित फ्लैग के रूप में अनुपयुक्त के रूप में फ्लैग। फिलाडेल्फिया में अनाम कर्मचारी, पीए अमेरिका। मैंने कॉलेज या विश्वविद्यालय के माध्यम से आवेदन किया प्रक्रिया विश्वकांट फिलाडेल्फिया, पीए अमेरिका सितंबर-2016 में। ओक, बहुत बुनियादी उपयोगों का पता लगाएं, लेकिन अगर ओओपी पर बहुत अधिक ध्यान न दें तो इसे अनदेखा किया जा सकता है तो मुश्किल नहीं है तो एल्गोरिदम और डेटा संरचना से पूछा गणित में अच्छा होना चाहिए। पुराने 2016-06-29 18 39 पीडीटी अनुचित फ्लैग के रूप में अनुपयुक्त के रूप में फ्लैग करें। अज्ञात साक्षात्कार के उम्मीदवार। मैंने एक स्टाफिंग एजेंसी के माध्यम से आवेदन किया था इस प्रक्रिया में मैंने एक जुलाई में 2016 में वर्ल्डकैंट में साक्षात्कार किया था। एक कर्मचारी कंपनी ने मुझे पेश किया कंपनी और सेट अप और फोन साक्षात्कार भर्ती एजेंट ने कहा कि फोन साक्षात्कार एक घंटे और आधे व्यवहार और आधा तकनीकी होगा, लेकिन कोई कोडिंग शामिल नहीं होगा लेकिन वास्तविकता में यह कोडन शामिल है जिस व्यक्ति ने फोन किया, वह कंपनी और स्थिति की शुरुआत की और उसका वर्णन किया भूमिका और मुझसे पूछा कि क्या मुझे दिलचस्पी है तो फिर से फिर से शुरू होने के बारे में थोड़ा पूछा और पूछा कि क्या प्रोग्रामिंग भाषाएं और अन्य तकनीकों से परिचित हूं, मेरे साथ एक इंटरैक्टिव कोडन दस्तावेज़ साझा किया और मुझसे एक कार्यक्रम लिखने के लिए कहा और मुझे 15 मिनट दिए, एक लिनक्स सवाल पूछा। एक पासवर्ड जनरेटर लिखें जो इन चार मानदंडों को पूरा करता है 1- पासवर्ड की लंबाई हमेशा 4 है 2- पासवर्ड में अक्षरों और संख्याओं को शामिल होना चाहिए, और इनमें से हर एक से कम से कम एक को चुनना चाहिए 3- कोई डुप्लिकेट पासवर्ड जेनरेट नहीं किया गया 4- पासवर्ड पूरी तरह बेतरतीब ढंग से उत्पन्न होता है 1 उत्तर। लिनक्स मान लीजिए कि आपके पास निर्देशिका में हजारों विभिन्न फाइलें हैं, आप सभी फ़ाइलों को कैसे विस्तारित करते हैं ओए नई ज़िप फ़ाइल 1 उत्तर। वार्ड क्वांट 2016-07-20 13 42 पीडीटी। अनुचित फ्लैग के रूप में अनुपयुक्त के रूप में फ्लैग करें। मैंने एक भर्ती के माध्यम से आवेदन किया था प्रक्रिया में 3 दिन मैंने वर्ल्डकैंट स्टैमफ़ोर्ड, सीटी अमेरिका में साक्षात्कार लिया। उन्होंने मुझे कई संभावना प्रश्न पूछे और प्रोग्रामिंग प्रश्न यह एक ऑपरेशन सपोर्ट रोल था और टीम लीड एक नवसिखुआ है, हालांकि वह किसी भी उद्योग अनुभव के साथ पीएचडी नहीं है, इसलिए यह वास्तव में पता नहीं है कि सहायता किस भूमिका के लिए और कैसे साक्षात्कार करना है। इसके अलावा, वे आपको कॉल करते हैं कार्यालय में, साक्षात्कार और 6 घंटे से अधिक समय के लिए आपको बाहर निकालना, यदि आप अपने कार्यालय में जा रहे हैं, तो इसके लिए तैयार रहें। पुराने 2016-06-23 10 18 पीडीटी। अनुचित फ्लैग के रूप में अनुपयुक्त के रूप में फ्लैग। न्यूयॉर्क में साक्षात्कार उम्मीदवार , एनवाई यूएस. आई. ने एक स्टाफिंग एजेंसी के माध्यम से आवेदन किया। इस प्रक्रिया में मैंने 5 मई को वर्ल्डकैंट न्यूयॉर्क, एनवाई अमेरिका में मई 2016 में साक्षात्कार लिया। भर्ती ऑनलाइन साक्षात्कार द्वारा संपर्क किया गया ऑनलाइन साक्षात्कारकर्ता ने मुझे एक संभावित सवाल पूछा, मैंने इसे विश्वास के साथ उत्तर दिया और इंट rviewer ने कहा कि यह सही नहीं था और इसके बारे में बहुत मज़बूत था, तो वास्तव में इसके बारे में बहुत ज्यादा नहीं सोच रहा था, लेकिन फिर अजगर, एसक्यूएल और एल्गोरिथम डिजाइन सवालों पर चले गए, जो बहुत सीधे आगे थे साक्षात्कार के बाद, मैं जवाब जानने के लिए उत्सुक था संभावना प्रश्न के लिए, और मुझे पता चला कि मैंने इसका सही उत्तर दिया है क्योंकि यह एक लोकप्रिय जीमैट प्रश्न था, यह थोड़ा अव्यावहारिक था, और अभी कंपनी में दिलचस्पी खो दी और आगे बढ़ने वाला नहीं था। वर्ड क्वांट 2016-07-07 08 45 पीडीटी अनुचित फ्लैग के रूप में अनुपयुक्त के रूप में फ्लैग करें। किसी नौकरी पर आप मिस आउट करें, आप प्यार करते हैं। किसी भी जगह से नौकरी पर आसानी से लागू करने के लिए पुन: शुरू करें। यह सेट अप करने के लिए आसान है। दो लोगों के सिर की आवाज़ें। एचआर या मार्केटिंग में काम करें अपने नियोक्ता ब्रांड को बढ़ाएं । दो लोगों के सिर की सुर्खियां। एचआर या मार्केटिंग में काम करना अपने नियोक्ता ब्रांडपंपा को बढ़ाएं अपडेट्स एक्सप्लोर करने के लिए कंपनियां। जॉब सीचर्स भी पिछली अगली देखी गई हैं। खाली साक्षात्कार प्रश्न पिछला अगला। इसे अनुपयुक्त के रूप में फ़्लैग करें.क्या आप हमें कुछ की समीक्षा करना चाहेंगे कृपया समस्या का वर्णन करें इस के साथ lem और हम इसे देखेंगे.इस मद को रद्द करें रद्द करें.आपकी प्रतिक्रिया टीम को भेज दी गई है और हम इसमें ध्यान देंगे। ओह, हम खेद है लेकिन आपकी प्रतिक्रिया टीम को नहीं बना पाई है आपका इनपुट हमारे लिए मूल्यवान है क्या आप फिर से कोशिश करूँगा.मैं फिर से कोशिश करूँगा यहाँ से बाहर। आपकी प्रतिक्रिया को समीक्षा से हटा दिया जाएगा जो इसे पूर्ववत नहीं किया जा सकता है.यह इस लक्षित प्रोफ़ाइल के लिए वर्तमान विशेषीकृत साक्षात्कार की जगह लेगा क्या आप वाकई इसे बदलना चाहते हैं? क्या आप निश्चित रूप से आप इस साक्षात्कार को इस लक्षित प्रोफ़ाइल के लिए चित्रित होने से निकालना चाहते हैं।

No comments:

Post a Comment